Friday , October 20 2017
Home / Trending Now / ये करण जौहर तो एक के बाद एक छुरा घोंपता है 

ये करण जौहर तो एक के बाद एक छुरा घोंपता है 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से फिल्म निर्देशक करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर घमासान चल रहा है। जिस पर करण जौहर ने मजबूरन चुप्पी तोड़ माफ़ी मांगनी पड़ी।

karan-johar

बता दें कि फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लेने की वजह से इसका विरोध हो रहा है। जिसके बाद भारी विरोध के चलते फिल्म को कई शहरों में सिंगल स्क्रीन पर बैन कर दिया है।

फिल्म रिलीज होने से पहले तक चुप्पी रखे ढीठ करण जौहर ने रिलीज के एक हफ्ते पहले एक वीडियो जारी कर कहा है कि आगे से वो अपनी किसी भी फिल्म में पाकिस्तान कलाकारों को नहीं लेंगे। बस इस बार फिल्म को रिलीज़ होने दिया जाए।

करण जौहर – भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माताओं में से एक बेशक हों, मगर ऐसे निर्माता ह्मेशा कुछ न कुछ विवादित करते रहते हैं।

शिवाय से घबरा की घिनोनी हरकत 

अपनी फिल्म को टक्कर देते देख करण जौहर ने अजय देवगन की फिल्म शिवाय का विरोध करने के लिए केआरके जैसे लोग खड़े किये जो ट्विटर पर अजय देवगन पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए नजर आए।

एआईबी रोस्‍टमें गंदी गंदी गालियाँ दी 

एआईबी रोस्‍ट नाम के यूट्यब शो में उन्‍होंने हिस्‍सा लिया, जिसमें हजारों की भीड़ में उन्‍होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और गालियां दीं। मनोरंजन के लिए ही नाम पर इस आयोजन का कई संगठनों ने जमकर विरोध किया।

अब नया विवाद 

करण जौहर इतना गिर चुके हैं कि खुद हिन्दू होकर (शायद धर्म बदल भी लिया हो जिसकी पुष्टि नहीं है) उन्होंने हिन्दुओं के आराध्य भगवान बद्रीनाथ का मजाक उड़ाने की हिम्मत की है। उनकी आने वाली फिल्म का नाम है -” बद्रीनाथ की दुल्हनिया ” ।  इस फिल्म के कलाकार है – वरुण धवन, आलिया भट्ट, गौहर खान, आदि।

मतलब साफ़ है कि ऐसे निर्देशक, अभिनेता कभी भी सामान्य गतिविधि नहीं कर सकते। इन्हें विवाद खड़े कर लोगों की भावनाओं के साथ खेलना अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *