Monday , December 11 2017
Home / Trending Now / लुधियाना में बब्बर खालसा के सात आतंकी धरे गए Khalistani Terrorist
Khalistani Terrorist

लुधियाना में बब्बर खालसा के सात आतंकी धरे गए Khalistani Terrorist

लुधियाना में बब्बर खालसा के सात आतंकी धरे गए – Khalistani Terrorist

लुधियाना पुलिस के अनुसार ये आतंकी सोशल मीडिया के जरिए खालिस्तान का विरोध करने वाले कुछ हिन्दू लीडरों को निशाना बनाना चाहते थे

जाब पुलिस और इं​टेलिजेंस ब्यूरो की संयुक्त टीम ने शनिवार को आतंकी संगठन बब्बर खालसा के सात सदस्यों को लुधियाना से गिरफ्तार किया है. लुधियाना के पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके के अनुसार ये आतंकी अपने संगठन के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखने वाले लोगों को निशाना बनाने की फिराक में थे. उनके अनुसार पिछले दो महीनों में इस मकसद के लिए इन आतंकियों की कई बैठकें हो चुकी हैं. लुधियाना पुलिस ने यह भी बताया कि आतंकियों के पास से तीन पिस्टल और 33 कारतूस बरामद किए गए हैं.

यह भी पड़ें : हिन्दू देवी देवतों बोला बलात्कारी FIR दर्ज

Khalistani Terrorist

पुलिस कमिश्नर ने जानकारी दी है, ‘बब्बर खालसा पंजाब में अपनी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए युवाओं की तलाश कर रहा है.’ पुलिस ने दावा किया है कि ब्रिटेन स्थित बब्बर खालसा इंटरनेशनल के सुरेन्द्र सिंह बब्बर ने इन सातों को भी फेसबुक के जरिए भर्ती किया था और वह इन्हें धन भी मुहैया कराता था.

यह भी पड़ें : पाकिस्तान में हिन्दुओं को नहीं करने दिया जाता अंतिम संस्कार , ऐसे करना पड़ता है अंतिम संस्कार

गिरफ्तार किए गए सभी आतंकी 18 से 23 साल की उम्र के हैं और ये पंजाब के रहने वाले हैं. इस साल मई में भी पंजाब के मोहाली से बब्बर खालसा के चार आतंकी गिरफ्तार किए गए थे.