Sunday , October 22 2017
Home / खुलासे / वर्ष 2017 से पाकिस्तान का अति बुरा समय शुरू हो जायेगा !
पाकिस्तान का अति बुरा समय

वर्ष 2017 से पाकिस्तान का अति बुरा समय शुरू हो जायेगा !

वर्ष 2017 से पाकिस्तान का अति बुरा समय शुरू हो जायेगा !

भारत आज विश्वशक्ति बनने जा रहा है। इस तरह कयास लगाये जा रहे हैं कि बस कुछ ही वर्षों में, अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा, आर्थिक नीतियों, व्यापार, इत्यादि में भारत का सिक्का दुनिया में चलेगा।

pakistani-flag

वहीं हम पाकिस्तान की भविष्य की बात करे तो वह लगातार खतरों में गिरता जा रहा है। इन्ही सब बातो को देखते हुए इस बारे में बहुत से प्रकांड ज्योतिषाचार्यों ने भविष्यवाणी की हैं। जिनमें कोई भी भविष्यवाणी, पाकिस्तान के लिए अच्छी नहीं, अपितु, बहुत भयानक अंत की तारीफ इशारा करती है।

कहा जाता है कि आज के भारतवर्ष की जन्मतिथि और समय (अर्ध रात्रि – 15 अगस्त, 1947) इस प्रकार निर्धारित किया गया था कि हमारा देश करीब सत्तर वर्षों में विश्वशक्ति बन जायेगा।

वहीँ दूसरी और, पाकिस्तान के जन्म का समय बहुत ही अशुभ माना गया है। उसी समय कुछ पंडितों ने भविष्यवाणी कर दी थी कि पाकिस्तान का दो दशकों के बाद विभाजन हो सकता है। फिर बांग्लादेश बन ही गया।

अब एक ज्योतिषचार्य ने पाकिस्तान के ऊपर बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है। इन ज्योतिषाचार्य का नाम श्री संतबतेरा है और वह सुदर्शन चक्र ज्योतिष के प्रकांड पंडित माने जाते हैं। यह ज्योतिष प्रणाली, विश्व विश्व की प्राचीनतम ज्योतिष प्रणालियों में से एक है।

इन्होंने एक ऐसी प्राकृतिक घटना का अन्वेषण किया जिसके आधार पर उन्होंने पाकिस्तान के ऊपर एक भविष्यवाणी कर डाली। दरअसल गाज़ियाबाद में मूसलाधार बारिश हो रही थी। लेकिन पश्चिमी दिल्ली के ऊपर आसमान का रंग सुर्ख लाल दिख रहा था।

समय तिथि और इस घटना को सुदर्शन चक्र ज्योतिष के अनुसार देखते हुए ज्योतिषाचार्य ने कहा कि ये सब भारत और पाकिस्तान के बीच भयंकर युद्ध की ओर इशारा कर रहा है।

उन्होंने कहा है कि वह ‘आकाशीय’ घटना इस बात की सूचक है कि भारत और पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध हो सकता है। पाकिस्तान का अति बुरा समय वर्ष 2017 से शुरू हो जायेगा (शनि गृह 26 जनवरी, 2017 को धनु में प्रवेश कर रहा है)।

ग्रहों की यह गति, पहले पाकिस्तान की आतंरिक राजनीती को बुरी तरह से हिला कर रख देगी। संभव है कि पाकिस्तान में फिर सैन्य राज एक बार फिर से आये और यदि ऐसा होता है तो भारत-पाक युद्ध निश्चित है।

क्योंकि जब जब पाकिस्तान का मुखिया कोई इस्लामिक कट्टरपंथी जनरल बना है, तब-तब, भारत पाकिस्तान के मध्य तनाव चरम पर पर पहुंचा है।

बहुत से अन्य लोगों ने भी भविष्यवाणी की है कि वर्ष 2018 में पाकिस्तान का पुनः विभाजन हो सकता है। संभव है कि बलूचिस्तान पाकिस्तान से अलग हो जाए!

वर्ष 2021 में बचे हुए पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच, परमाणु युद्ध की भी भविष्यवाणी की गई है।