Friday , October 20 2017
Home / Trending Now / फिर से लोगों की मदद को तैयार आरएसएस, इस बार कुछ इस तरह करेगा मदद
फिर से लोगों की मदद को तैयार आरएसएस, इस बार कुछ इस तरह करेगा मदद

फिर से लोगों की मदद को तैयार आरएसएस, इस बार कुछ इस तरह करेगा मदद

फिर से लोगों की मदद को तैयार आरएसएस, इस बार कुछ इस तरह करेगा मदद

देश में कोई भी समस्या खड़ी होती है, वहां इस सन्गठन के लोग अक्सर आपको लोगों की मदद करते हुए मिल जायेंगे। बात हो रही है देश के सबसे बड़े एवं राष्ट्रवादी सन्गठन आरएसएस की, जो एक बार फिर लोगों की मदद करने के लिए तैयार खड़ा है।

दरअसल देश भर में चल रही नोटबंदी को लेकर लोगों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने जनता की मदद करने की ठान ली है।

आरएसएस ने सर्जिकल स्ट्राइक की तरह 500 और 1000 के नोट बंद करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कदम का भी समर्थन किया और इसे देशहित में जरूरी बताया है।

बेशक आरएसएस विपक्षी दलों के हमले से बचने को अधिकृत रूप से अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है, मगर जल्द ही संघ प्रमुख मोहन भागवत इस मसले पर विचार व्यक्त करने की संभावना जताई जा रही है।

नोट बंदी के बाद RSS नोट बदलवाने के लिए बैंकों व डाकघरों की लाइन में लगे लोगों की सहायता करने और उन्हें जलपान कराने निर्णय लिया है। इस नेक काम की शुरुआत आंध्रपदेश, केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु राज्यों से हो गई है।

वहां स्वयंसेवकों लाइन में लोगों को पानी और नाश्ता करा रहे हैं। जल्द ही इसका असर यूपी में भी देखने को मिलेगा।

आरएसएस ने निर्देश जारी किया कि जो लोग नोट बदलवाने के लिए लाइन में लगे हैं, उन्हें जल व खाद्य सामग्री उपलब्ध करा राहत दें।

बता दें कि आठ नवम्बर को पीएम ने नोटबंदी की घोषणा की, तभी से विपक्षी दलों ने कहना शुरू कर दिया कि पीएम मोदी ने संघ के इशारे पर यह कदम उठाया है।