Monday , November 20 2017
Home / हिन्दू योद्धा / योगी आदित्यनाथ का ऐसा रूप देख हर हिन्दू गदगद हो उठेगा
योगी आदित्यनाथ का ऐसा रूप देख हर हिन्दू गदगद हो उठेगा

योगी आदित्यनाथ का ऐसा रूप देख हर हिन्दू गदगद हो उठेगा

उत्तर प्रदेश में कमल खिला तो सबकी निगाहें इस बात पर टिकी थीं कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा । अततः 18 मार्च की शाम गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ को विधायक दल का नेता चुना गया और 19 मार्च दिन रविवार को लखनऊ के स्मृति उपवन में शपथ समारोह हुआ ।

वैसे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में कौन नही जानता, वो 26 साल के थे जब उन्हें पहली बार सांसद चुना गया और आज तक लगातार गोरखपुर से सांसद हैं ।

आदित्यनाथ योगी सन 1998, 1999, 2004, 2009 और 2014 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए । वर्तमान में वे गोरखपुर से सांसद होने के साथ ही गोरखनाथ मंदिर के महंत भी हैं । योगी आदित्यनाथ अपनी कट्टर हिन्दू छवि के लिए जाने जाते हैं ।

वैसे तो आदित्यनाथ योगी अपने सटीक जवाब और अद्भुत तार्किक क्षमता और ज्ञान से काफी लोगों की बोलती बंद कर चुके हैं लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो लोकसभा का है ।

इस वीडियो में योगी जी उत्तर प्रदेश में हिन्दुओं की हालत पर चर्चा कर रहे थे कि कैसे तत्कालीन सपा सरकार मुस्लिम वोटों के चक्कर में हिन्दुओं के साथ भेदभाव कर रही है ।

चर्चा के दौरान बीच में ही विपक्षी दल की एक महिला सांसद उन्हें रोकने की कोशिश करने लगी बस फिर क्या था ! सन्यासी जीवन बिताने वाले योगी जी को गुस्सा आ गया और उसके बाद जो हुआ आप खुद इस वीडियो में देख लीजिये –